उत्तराखण्ड कालाढूंगी

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष के कालाढुंगी पहुचने पर कालाढुंगी मीडिया कर्मियों ने कोय ज़ोरदार स्वागत, जिलाध्यक्ष ने मीडिया कर्मीयों को रोना किट दी।

ख़बर शेयर करें -

कालाढुंगी। (ज़ुबैर आलम) श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष ने कालाढुंगी पहुचकर मीडिया कर्मियों को कॅरोना से बचाव के लिए कॅरोना किट दी।

शुक्रवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष सर्वेन्द्र बीस्ट ने कालाढुंगी पहुचकर नगर इकाई के मीडिया कर्मियों से मुलाकात की व उंनको कोरोना से बचाव के लिए भाप यंत्र, मास्क,सेनेटाइजर, व फेस कवर दिए,व सभी से सतर्कता के साथ पत्रकारिता करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ में निरंतर बढ़ती जा रही अपराधिक वारदातों के खिलाफ महिलाओं में मुखर होने लगा आक्रोश……..

वही उन्होंने कहा कि ये दौर समाज हित के साथ खुद के बचाव का भी है इसलिए अपना भी बचाव करें।उन्होंने कहा कि इस वक्त खबरों के लिए ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया का प्रयोग करे जरूरी होने पर ही खबरों के लिए स्थानों पर ही जाए,इस दौरान उन्होंने श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के द्वारा पत्रकारों के हित के लिए किए जा रहे

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस द्वारा समाज में आपसी भाई चारा बढ़ाने हेतु सभी समुदाय के गणमान्य व्यक्तियों के साथ की गयी ‘पीस कमेटी’ की बैठक......

कार्यो को गिनाया।इस दौरन नगर इकाई ने प्रथम बार कालाढुंगी पहुचने पर जिलाध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए माला पहना कर स्वागत किया,स्वागत करने वालो में,प्रकाश नैनवाल, महमूद हसन बंजारा, शाकिर हुसैन, शेर अफगन, गोपाल बीस्ट,भगवान मेहरा,मुस्तजर फारूकी,शंकर पाण्डे, राज नेगी,हिमांशु अनेजा,आदी थे।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन…….

Leave a Reply