उत्तराखण्ड काशीपुर

मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है -संदीप सहगल

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा)  महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल के कथित आडियो प्रकरण को लेकर गणेश गोदियाल ने उन्हें नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है। तो वहीं संदीप सहगल ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस में आडियो में अपनी आवाज होने से इंकार करते हुए इसे विपक्षी दलों की साजिश करार दिया है।

पिछले दिनों महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल का एक आडियो चर्चा में आया था जिसमें वह कथित रूप से पार्टी के दो नेताओं को चुनाव हराने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। इस आडियो के बाद यहाँ कांग्रेस में बवाल मच गया था। इस मामले में संदीप सहगल ने पत्रकारों के समक्ष इस आडियो क्लिप को झूठा करार दिया। और कहा कि आजकल तकनीक का जमाना है | आवाज किसी की भी निकाली जा सकती है और पिछले कई वर्षों से वह पार्टी के तमाम चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों को जी जान से चुनाव लड़ाते रहे हैं। आडियो में जो बातें सुनाई जा रही है वह मैंने नहीं कहे है और न मैं ऐसा कह सकता हूं। इस दौरान उनहोने कहा की पार्टी के भीतर किसी ने यह षड्यंत्र नहीं रचा है । पार्टी का कोई भी व्यक्ति ऐसी साजिश नहीं रच सकता। क्योंकि इससे व्यक्ति को ही नहीं, पूरी पार्टी को नुकसान होगा। और संदीप सहगल ने कहा की आडियो में उन्हें महिला विरोधी बताने की साजिश की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बदमाशों ने की ATM काटने की कोशिश, लोगों ने एकजुट होकर दिखाई हिम्मत, शटर बंद कर आरोपियों को पकड़ा......

इस आडियो क्लिप के पीछे आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी, बसपा और सपा किसी का भी हाथ हो सकता है। इस मामले में पार्टी स्तर से जांच की मांग करेंगे और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के समक्ष अपना पक्ष रखने के अलावा पुलिस को भी इस मामले में जांच के लिए मामला दर्ज करायेंगे।

Leave a Reply