उत्तराखण्ड खटीमा

भारत बंद को सफल बनाने के लिए किसानों द्वारा खटीमा में निकाला गया जुलूस

ख़बर शेयर करें -

खटीमा (मोहम्मद उस्मान अंसारी) सीमांत क्षेत्र खटीमा में आज भारत बंद को सफल बनाने के लिए किसानों द्वारा शहर में जुलूस निकालकर व्यापारियों से बाजार बंद करने की मांग की गई। किसानों के साथ जुलूस में कांग्रेसी नेता भी शामिल रहे।

          उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत क्षेत्र खटीमा में किसानों द्वारा बुलाए गए भारत बंद को सफल बनाने के लिए खटीमा में किसानों द्वारा जुलूस निकाला गया और व्यापारियों से बाजार को बंद रखने की अपील की गई इस दौरान किसानों के साथ जहां कांग्रेसी नेता भी जुलूस में शामिल रहे वहीं किसानों की अपील का असर भी होता दिखाई दे रहा है। सवेरे 10 बजे तक खटीमा का बाजार बंद था।  वही बाजार बंद के दौरान किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस फोर्स भी बाजार में जगह-जगह पर तैनात है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-बनभूलपुरा में 100 से ज्यादा घरों पर लगे लाल निशान, सर्वे के बाद अब चलेगा बुलडोजर......

         खटीमा में जुलूस निकाल रहे वरिष्ठ किसान नेता मनविन्दर सिंह खैरा ने कहा कि उन्होंने जुलूस निकालकर भारत बंद को सफल बनाने के लिए खटीमा के व्यापारियों से सहयोग मांगा है और व्यापारी उन्हें अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि दिल्ली में पिछले काफी समय से जो किसान धरने पर बैठे हैं सरकार उनकी मांग मानते हुए जल्द से जल्द कृषि कानूनों को वापस ले ताकि अन्नदाता वापस खेतों पर जा सके।

Leave a Reply