उत्तराखण्ड रुड़की

प्रशासन ने शुरू की सख्ती,रात 8 बजे से नही खुलेगा बाज़ार,कोविड-19

ख़बर शेयर करें -

रुड़की-कोरोना के मामलों में बढती लापरवाही को देखते हुए प्रशासन अब सख्त हो गया है नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ अब से कड़ी कार्यवाही की जाएगी , जिसके चलते ज्वाइन मजिस्ट्रेट द्वारा नगर के व्यापारियों के साथ एक बैठक की गई जिसमें रात 8:00 बजे के बाद दुकानें खोलने पर कार्यवाही करने की बात तय हुई।

आपको बता दें कि राज्यों में कोरोना कि दोबारा से दूसरी लहर और क्षेत्र में बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन ने तय किया है कि रात के 8:00 बजे के बाद शहर में कोई दुकान नहीं खोली जाएगी और सभी दुकानदार मास्क लगाएंगे साथ ही ग्राहकों से भी मास्क लगाने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  प्रोजेक्ट गौरव का चार दिवसीय कार्यशाला का आयोजन......

वहीं ज्वाइन मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने सख्त निर्देश दिए कि अगर कोई नियमों का पालन नहीं करेगा तो उस पर कार्यवाही की जाएगी वहीं लोगों को जागरूक करने के लिए जगह-जगह पोस्टर भी लगाए जाएंगे, और सभी दुकानों पर बिना मास्क के समान नहीं मिलेगा, वहीं व्यापारियों ने प्रशासन की सख्ती पर सहमति जताई. स्वास्थ्य विभाग बाजारों में टीम बनाकर सेंपलिंग करेगी ताकि कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से बचा जा सके यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क के बाजार में घूमता पाया गया तो चालान के साथ-साथ उचित कार्यवाही भी की जाएगी।

Leave a Reply