उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

पटरी से उतरा रेल इंजन, रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों में मचा हड़कंप….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर (सुनील शर्मा) दोपहर बाद मालगाड़ी के इंजन के पहिये पटरी से उतर गए। इंजन के पहिए पटरी से उतरने की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में इसकी सूचना इज्जतनगर मण्डल के अधिकारियों को दी गयी। जिसके बाद स्पेशल ट्रेन से आई टीम के द्वारा घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद इंजन के पहिये दोवारा पटरी पर चढ़ाए गए।

 

यह भी पढ़ें 👉  लक्ष्यों को पूर्ण करने के लिए तेजी से कार्य करें- जिलाधिकारी……

रेलवे सूत्रों के अनुसार घटना दोपहर 3 से 4 बजे के बीच की है और रेलवे स्टेशन के लाइन नंबर 6 की बताई जा रही है। इस दरमियान यह गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं रेल कर्मियों द्वारा अपने उच्चाधिकारियों को सूचना देने के बाद रेल दुर्घटना यान इज्जतनगर लालकुआं से लाया गया। साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम करीब 6 बजे के आसपास यान की मदद से रेल इंजन को वापस पटरी पर रखा गया। तब जाकर रेल कर्मियों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पत्नी और नवजात की मौत के सदमे में जहर खाकर दे दी जान, शोक में डूबा परिवार.....

 

वही इस पूरे मामले में रेल अधिकारियों ने हालांकि कैमरे के आगे कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया लेकिन रेल इंजन पटरी से कैसे उतरा  इसकी जांच के लिए बरेली से टीम बुलाए जाने की बात कही जा रही है। घटना काशीपुर रेलवे स्टेशन पर की है जब हेमपुर इस्माईल में आईजीएल के मालगाड़ी के कन्टेनर छोड़कर इंजन वापस रेलवे स्टेशन पर आया था। इस दौरान इंजन के आगे के 4 पहिये पटरी से उतर गए थे।

Leave a Reply