उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

टाट की चटाई पर सो रहे हैं सपा नेता आज़म खान-आचार्य प्रमोद कृष्णन…

ख़बर शेयर करें -

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने सीतापुर जेल में बंद आज़म खान से की मुलाकात

बोले यूपी की हुकूमत के जुल्मों की इतिह हों गई

रुद्रपुर-(एम सलीम खान) उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बीते रोज कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन आचार्य ने सीतापुर जेल में बंद सपा के कद्दावर नेताओं में शुमार आज़म खान की दास्तान मुलाकात के बाद जेल के बाहर मौजूद मीडिया कर्मियों से साझा की तो रुह कपा देना वाली बातें सामने आई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- चुनाव से पहले अखाड़ा बना एमबीपीजी कॉलेज, छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.......

 

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने बताया कि आज़म खान जेल के बैरक में टाट की चटाई पर बिछा कर सोते हैं।वह इस समय बेहद बीमार चल रहे हैं। जेल प्रशासन उनका सही इलाज नहीं कर रहा है। आज़म खान के साथ किसी पेशेवर अपराधी जैसे सलूक किए जा रहे हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि उनसे मुलाकात करने आए लोगों को घंटों इंतजार कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रीय राजमार्ग में सोयाबीन फैक्ट्री के बाहर बेतरतीब खड़े वाहन और सड़क पर बेखौफ घूम रहे आवारा मवेशी बने हादसों का सबब.......

 

जबकि अन्य लोगों को शीघ्र मुलाकात करने के अंदर बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी की हुकूमत आजम खान पर ज़ुल्म ढा रही है। जिनकी इतिह हों गई है। उन्होंने कहा कि आज़म खान सांसद होने के साथ ही रामपुर विधानसभा से विधायक भी निर्वाचित हैं।उनका सम्मान करने की जगह हुकुमत के इशारे पर ज़ुल्म किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तम नगर स्थित गुरूद्वारे डेरा माधोपुर के बाबा नजर सिंह व संगत द्वारा डॉ.रेनू शरण को किया सम्मानित......

 

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि मैं भी हैरान हूं कि एक हुकूमत इस तरह एक जन प्रतिनिधि के बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले का संज्ञान सर्वोच्च न्यायालय को लेना चाहिए, वही उन्होंने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल खड़े किए।

Leave a Reply