उत्तराखण्ड हल्द्वानी

जरुरतमंदों के लिए ‘देवदूत’ बने डिंपल फ्रंट लाइन वाॅरियर्स को मुहैया करा रहे हर जरुरी सामान

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से लोगों को अस्पतालों में बेड से लेकर आॅक्सिजन, दवाई से लेकर एंबुलेंस तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

इन सब के बीच कुछ ऐसे लोग ऐसे हैं जो लगातार महामारी और लाकडाउन के इस दौर में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। इन्हीं में एक हैं हल्द्वानी निवासी आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पाण्डे। वे जरुरतमंदों की मदद में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

मरीजों को जरुरी सुविधाएं मुहैया कराने के साथ ही प्रफंट लाइन वाॅरियर्स को हर जरुरत का सामान मुहैया कराया जा रहा है। एक लंबे अंतराल से वे गरीबों और जरूरतमंद लोगों की सहायता करते आ रहे हैं। इससे पहले वह जरूरतमंद मरीज़ों को वेपोराइजर मशीन तथा आॅक्सी फ्रलोमीटर बांट बांट चुके हैं। अब उन्होंने इसी दिशा में एक और सराहनीय कदम उठाया है। कोरोना की जंग में प्रफंट लाइन वाॅरियर की भूमिका निभा रहे लोगों को भी वह सहायता पहुंचा रहे हैं। तपती गर्मी में सुरक्षा ड्यूटी में लगे यो(ाओं को आम नेता डिंपल पाण्डे ने न केवल शीतल पेय पहुंचाया बल्कि उन्हें जरुरी उपकरण भी बांटे। रविवार को उनकी शुरूआत मंडी चैकी से हुई जहां पर उन्होंने ड्यूटी में तैनात सुरद्वक्षा कर्मियों को जरुरी सामान बांटा। शहर के हर चैराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों तक जरुरी सामान पहुंचाया गया। उन्होंने ड्यूटी में मुस्तैद कार्मिकों की हौंसला अपफजाई भी की। इसके बाद वह शहर के विभिन्न चैराहों पर पहुंचे और अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वाह कर रहे प्रफंट लाइन वर्कर्स का हौंसला बढ़ाया। आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पाण्डे सिंध्ी चैराहा, ओके होटल, तिकोनिया, कुसुमखेड़ा, मुखानी तथा ताज चैराहे पर तैनात पुलिस कर्मियों को पानी की बोतल, जूस, मास्क, पफेस शील्ड, ग्लब्स, सेनेटाजर आदि का वितरण किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के इस्तीफे की मांग....

K

आप नेता डिंपल पाण्डे कहते हैं, वर्तमान में कोरोना संक्रमण के मामले जिस तरह से बढ़ रहे हैं, उसे देखते हुए कोरोना संक्रमितों के साथ ही उनके परिवारजनों को भी कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे उन्हें सहायता मुहैया कराना हर किसी का दायित्व है। उन्होंने लोगों से कोविड नियमों का पालन करने के साथ ही मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की। कहा, अगर हम इसका पालन करेंगे तो कोरोना जैसी महामारी को हम हराने में कामयाब हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गुरुदेव फाउंडेशन द्वारा 'धोलिदा गरबा 2024' का आयोजन.....

Leave a Reply