उत्तराखण्ड कालादुंगी

कांग्रेस जनो ने लगाया रक्त दान शिविर

ख़बर शेयर करें -

 

कालाढूंगी। (जुबैर आलम) भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर कांग्रेस जनो ने नमन किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में स्वैच्छिक रक्तदान भी किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रकाश जोशी ने कहा कि कोरोना माहामारी की वजह से अस्पतालों में रक्त की कमी हो गई है जिस कारण् से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लंबे समय से ररक्तदान शिविरों का भी आयोजन नहीं हुआ है

यह भी पढ़ें 👉  मानव अधिकार संरक्षण केंद्र उत्तराखंड संस्था ने पुलिस के अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित......

जिससे और ज्यादा परेशानी खड़ी हो गई है। कोरोना माहामारी के इस संकट के दौर में हम सभी की जिम्मेदारी है कि वह अपने-अपने स्तर से लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की जमानत पर हाईकोर्ट से बड़ी ख़बर........

अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए खून की कमी को पूरा करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश नेतृत्व के आहवान पर स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें 50 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

यह भी पढ़ें 👉  डी एस बी परिसर में भौतिक विज्ञान विभाग में स्पेस जर्नी ऑफ इंडिया पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया……

रक्तदान के दौरान प्रकाश जोशी, दीपचंद सती, संजय कारोला, पीयूष बिष्ट, वकील अहमद, नदीम अहमद, आसिफ रजा, हरीश मेहरा, दानिश, समरोज इलाही, मोहम्मद सुल्तान, जुनैद, प्रदीप, महेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply