उत्तराखण्ड लालकुआं

कांग्रेस के समर्थन में आगे आये किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल रावत

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं (जफर अंसारी) लालकुआं काग्रेस के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल रावत ने कहा कि कांग्रेस 2022 का चुनाव पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में लड़ेगी और सत्ता में वापसी करेगी। और कहां कि पूरे प्रदेश में बदलाव कि लहर चल रही है और प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है उन्होंने कहा कि प्रदेश कि हर विधानसभाओं से लेकर ग्राम सभाओं तक हरीश रावत ,हरीश रावत की चर्चा हो रही है।

         उन्होंने कहा कि राज्य बनने के बाद 2002 में पहला विधानसभा चुनाव कांग्रेस ने हरीश रावत के नेतृत्व में लड़ा था राज्य में अब तक जितने विधानसभा चुनाव हुए हैं, सब हरीश रावत की अगुवाई में ही लड़े गए हैं और आगामी 2022 का विधानसभा चुनाव भी हरीश रावत के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रीय राजमार्ग में सोयाबीन फैक्ट्री के बाहर बेतरतीब खड़े वाहन और सड़क पर बेखौफ घूम रहे आवारा मवेशी बने हादसों का सबब.......

         उन्होंने कांग्रेस के बरिष्ठ नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग खुद के दम पर पार्षद का चुनाव नहीं लड़ सकते, वह लोग भी हरीश रावत पर टिप्पणी कर रहे हैं उन्होंने ऐसे नेताओं को बरसाती मेंढक बताया।

Leave a Reply