उत्तराखण्ड हल्द्वानी

ओवरटेक कर रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में निजी बस से हुई बोलेरो की टक्कर,एक युवक की मौत दो घायल

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में हल्द्वानी रोड पर टांडा जंगल में तेज गति में आ रही निजी बस और बोलेरो की जबर्दस्त टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और वाहन में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में ले जाया गया। कहा जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में टक्कर हो गयी ।

आपको बता दें कि सोमवार की देर शाम एक बोलेरो रुद्रपुर से हल्द्वानी आ रही थी। और टांडा जंगल में ओवरटेक कर रहे बाइक सवार को बचाने के लिए सामने से आ रही निजी बस से बोलेरो की टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बदमाशों ने की ATM काटने की कोशिश, लोगों ने एकजुट होकर दिखाई हिम्मत, शटर बंद कर आरोपियों को पकड़ा......

हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इससे सड़क पर जाम भी लग गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से बोलेरो में फंसे लोगों को निकालकर हल्द्वानी अस्पताल भेजा गया ।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविधालय शिक्षक संघ कूटा ने जिलाधिकारी नैनीताल को लिखा पत्र……

सूचना पर सीओ ट्रैफिक बीएस भंडारी, ट्रैफिक इंस्पेक्टर मनीष शर्मा, पंतनगर थाने के एसआई कैलाश देव भी मौके पर पहुंचे। सीओ ट्रैफिक भंडारी ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी । जबकि दो घायलों को हल्द्वानी एसटीएच चिकित्सालय भेजा गया। वही मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-बनभूलपुरा में 100 से ज्यादा घरों पर लगे लाल निशान, सर्वे के बाद अब चलेगा बुलडोजर......

पुलिसकर्मियों ने दोनों वाहनों को किनारे करवाकर सड़क पर लगे जाम को खत्म किया । पुलिस को घटनास्थल से  दो हेलमेट भी बरामद हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने सड़क के दोनों किनारों के जंगल मे छानबीन शुरू की, लेकिन घटना से सम्बन्धित कुछ हाथ नही लगा ।

Leave a Reply