उत्तराखण्ड देहरादून

उत्तराखंड में भी ताल ठोकेगी आज़ाद भारत पार्टी

ख़बर शेयर करें -

देहरादून।(उत्तराखण्ड ख़बरनामा) उत्तराखण्ड में चुनाव पास आते देखकर यहां सियासी दलों ने चुनाव लड़ने के प्रयास कर दिये हैं। इनमें उतरप्रदेश में सक्रिय और समाजवादी विचारों की वाहक आज़ाद भारत पार्टी ने भी राज्य के आगामी चुनावों में प्रतिभाग करने का फैसला किया है। आज़ाद भारत पार्टी के मानवेन्द्र आजाद ने  कहा है कि वह राज्य के ज्वलंत मुद्दों पर कार्य करेगें  और समाजवाद को अपनाते हुए पार्टी के सिद्धान्तों को अमलीजामा पहुंचाने का प्रयास करेंगे ।

विदित हो कि उत्तर प्रदेश में पार्टी समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए कार्य करती आ रही है। वहीं दबे-कुचले लोगों के लिए कार्य कर रही है। इसी के मद्देनजर उत्तराखंड में भी पार्टी सियासत में आने के लिए हाथ-पैर मार रही है। 2022 में आम चुनावों को देखते हुए महान पार्टी ने भी रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  8 से 15 सितंबर तक मनाया जायेगा श्री नंदा महोत्सव…….

इसके तहत आने वाले दिनों में पार्टी राज्य के विभिन्न शहरों में प्रचार-प्रसार करेगी। इधर पार्टी के पदाधिकारियों का मानना है कि वे राज्य के पिछड़े वर्ग के लोगों के कल्याण को कार्य करेगी। वहीं उत्तराखंड के ज्वलंत मुद्दों पलायन, बेरोजगारी, विकास, स्थायी राजधानी आदि मामलों का समाधान निकालने को सड़क पर उतरेगी।

Leave a Reply