उत्तराखण्ड हल्द्वानी

अलीना की मदद को डिंपल ने बढ़ाए हाथ, समाजसेवियों से अलीना को मदद पहुंचाने की अपील

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड खबरनामा
हल्द्वानी। 12 साल की बच्ची शहर के नीलकंठ अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। नूरी मस्जिद इंदिरा नगर में रहने वाले नईम की पुत्राी अलीना ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित है। परिवार की माली हालत भी इतनी मजबूत नहीं है कि वह अपनी बच्ची का सही तरीके से इलाज करा सके। इसकी जानकारी जब शहर के समाजसेवियों को हुई तो उन्होंने अलीना की मदद की अपील की। आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पाण्डे अलीना की मदद को आगे आए। उन्होंने पीड़ित के परिजनों को 11 हजार की आर्थिक मदद दी। साथ ही वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अलीना को मदद पहुंचाने की अपील भी कर रहे हैं।

डिंपल पाण्डे ने बताया कि जो व्यक्ति अलीना की मदद करना चाहता है वह अलीना के तीमारदार रीना बी. के खाते में मदद कर सकते है,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- सांड़ से टकराए बाइक सवार, एक की मौत और दूसरा गंभीर, हल्द्वानी से अपने घर लौट रहे थे युवक

Patient’s Name : Alina
Bimari: Brain Tumor
Hospital admit: Neelkanth
A/c Holder Name:Reena B
Account No. 47090100008648
IFSC code: BARB0MANHAL( Fifth character is zero)
Bank Name: Bank of Baroda Mobile No.8979992983

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में ब्याज माफिया एक्टिव, कमिश्नर ने लोगों से की अपील……

बता दें कि आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पाण्डे की गिनती शहर के उन गिने चुने समाज सेवियों में होती है जो जरुरतमंदों की मदद को हर क्षण तत्पर रहते हैं। कोरोना काल में उनके द्वारा गरीबों और जरुरतमंदों को राशन, दवाएं, उपकरण, वेपोराइजेशन मशीन आदि का वितरण किया गया है। इसके अलावा डिंपल कोरोना काल से पहले भी सामाजिक गतिविध्यिों का हिस्सा बनकर जरुरतमंदों को मदद पहुंचाते आ रहे हैं। अब उन्होंन ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित अलीना की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं और शहर के दूसरे लोगों से भी अलीना ेकी जिंदगी बचाने के लिए आगे आने की अपील की है।

Leave a Reply