काशीपुर

दीपक वाली के विधानसभा प्रभारी बनने पर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों मैं खुशी की लहर

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर – (सुनील शर्मा)  आम आदमी पार्टी ने राज्य आंदोलनकारी एवं आप नेता दीपक बाली को काशीपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी घोषित किया है । उनकी प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारियां भी निरंतर बनी रहेंगी ।

                       

इस नई घोषणा से लगभग तय हो गया है कि वह 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में काशीपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। बाली को विधानसभा प्रभारी घोषित किए जाने पर काशीपुर क्षेत्र के आप कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने ढोल नगाडो की थाप पर नाचते हुए बाली को फूल मालाओं से लादकर शुभकामनाएं दी ।

                         

दीपक बाली ने अपनी इस नई जिम्मेदारी के प्रति कहा कि पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है उस पर वे खरा उतरेंगे और पार्टी व कार्यकर्ताओं को कतई निराश नहीं होने देंगे जहां एक ओर भाजपा और कांग्रेस अपने उम्मीदवारों को लेकर कोई घोषणा करना तो दूर उल्टे अपने आंतरिक झगड़ों में फंसी हुई है वही आम आदमी पार्टी इन पार्टियों से लगातार चार कदम आगे बढ़ती नजर आ रही है और आम आदमी पार्टी की ओर से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियाँ तेज हो गई हैं।पार्टी इस बार मिशन 2022 में न सिर्फ चुनावी दांव आजमाएगी बल्कि वह पूरी तरह चुनाव जीतने का मन बना कर मैदान में आ डटी है, इसको लेकर पार्टी ने अभी से रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  अर्पित मेहरोत्रा ने कि मैयर पद पर दावेदारी……

 

संगठन के विस्तार को लेकर आप ने 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की लिस्ट भी जारी कर दी है। कुल मिलाकर जिन्हें विधानसभा प्रभारी घोषित किया गया है वहीं आगामी चुनाव में पार्टी के विधायक पद के उम्मीदवार होंगे ।आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि उत्तराखंड की 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, ताकि संगठन और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर बेहतर काम हो सके। मोहनिया ने बताया कि विधानसभा प्रभारियों की जारी इस लिस्ट में चार गढ़वाल और छह कुमांऊ की विधानसभाओं के प्रभारी बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ताइक्वांडो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सत्येंद्र चंद्र गुड़िया मैनेजमेंट एंड लॉ कॉलेज की तीन छात्राओं ने जीता गोल्ड मेडल.........

                                                                                           

 

गढ़वाल की चार विधानसभाओं में केदारनाथ से सुमंत तिवारी, चौबट्टा खाल से दिग्गमोहन नेगी, पौडी से मनोहर लाल पहाडी,भेल रानीपुर हरिद्वार से प्रशांत राय शामिल हैं जबकि कुमाऊं की 6 विधानसभाओं में काशीपुर से दीपक बाली बागेश्वर से बसंत कुंमार, अल्मोडा से अमित जोशी,रामनगर से शिशुपाल रावत, खटीमा से एस एस कलेर, और सितारगंज से अजय जयसवाल को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।

 

धर दीपक बाली को विधानसभा प्रभारी बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रताप विर्क ,जिलाध्यक्ष मुकेश चावला ,उपाध्यक्ष अमन बाली, साधु सिंह ,एडवोकेट रघुनाथ अरोरा ,के.के जोशी ,जसपुर से वरिष्ठ आप नेता अजय अग्रवाल ,डॉक्टर यूनुस चौधरी, सरदार सूबा सिंह ,काशीपुर महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक ,जिला महामंत्री अभिताभ सक्सेना ,अमित सक्सेना, प्रवीण कुमार ,अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रईस परवाना ,युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हर्ष कक्कड ,युवा मोर्चा के विधानसभा अध्यक्ष सोहेल अब्बास ,विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा की अध्यक्ष ममता शर्मा, महानगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष उषा खोकर ,पूर्व तहसीलदार मनोरथ लाल लखचोरा, डॉ विजय शर्मा ,युवा महानगर अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित, आमिर हुसैन ,अमित रस्तोगी, एडवोकेट संजीव शर्मा ,मनोज कुमार शर्मा ,संजय पांचाल ,लकी माहेश्वरी ,अजयवीर यादव, विनोद सिंह नेगी, गौरव दहिया ,दीपक प्रजापति ,महेंद्र सिंह ,रवि शंकर,नील कमल शर्मा ,शिवम चौधरी,प्रदीप कुमार ,आरेंद्र वर्मा सहित सैकड़ों पदाधिकारियों एवं आप कार्यकर्ताओं ने दीपक बाली को पार्टी कार्यालय पहुंचते ही फूल मालाओं से लाद दिया और ढोल नगाडो की थाप पर नाचते हुए शुभकामनाएं देकर उनके उज्जवल राजनीतिक भविष्य की कामना की । इस अवसर पर आप कार्यालय पर मिठाइयाँ बांटी गई।

Leave a Reply