काशीपुर

कोरोना की संभावित तीसरी लहर के बीच मनाया स्वतंत्रता दिवस

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर – (सुनील शर्मा) देश का 75 वां स्वतंत्रता दिवस कोरोना की संभावित तीसरी लहर की संभावना के बीच  सादगीपूर्ण तरीके से पूरे जोशोखरोश के साथ मनाया गया।

इस मौके पर उत्तराखंड के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ काशीपुर में सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में केंद्र सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।  इस मौके पर देवभूमि उत्तराखंड में विभिन्न स्थानों के साथ साथ काशीपुर में भी सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों और विद्यालयों में कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ध्वजारोहण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गैंबिया नाले की सफाई का काम शुरु:दीपक बाली…….

                           

इस मौके पर शहर के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण का आयोजन किया गया तो वही काशीपुर कोतवाली, अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय, एसडीएम ऑफिस, नगर निगम कार्यालय समेत विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में स्वतंत्रता दिवस सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मनाया गया और ध्वजारोहण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी उधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी का कड़ा सन्देश, हुड़दंगियों को किसी भी कीमत में नहीं जायेगा बख्शा..... 

वही कुंडेश्वरी में शहीद चौक पर विजयपथ पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों के द्वारा ध्वजारोहण किया गया।और  इस मौके पर काशीपुर कोतवाली में एसपी काशीपुर के द्वारा पौधारोपण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जल्द से जल्द हो तली झाड़ नालों की सफाई: अर्पित मेहरोत्रा.......

                             

Leave a Reply