रुद्रपुर

एनएच 74 का एनएचएआई के अधिकारियों ने किया स्थलीय निरीक्षण

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर – (शादाब हुसैन) एनएच 74 किच्छा रोड पर दूधिया मंदिर के पास शमशान घाट से मेडिसिटी अस्पताल तीन पानी चौक तक की सड़क की खस्ता हालत का एनएचएआई के अधिकारियों ने विधायक राजकुमार ठुकराल और मेयर रामपाल सिंह की मौजूदगी में स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया और सड़क को शीघ्र दुरूस्त करने का आश्वासन दिया।

                           

बता दें किच्छा रोड पर दूधिया मंदिर शमशान घाट से लेकर मेडिसिटी तीन पानी चौराहे तक सड़क का निर्माण लम्बे समय से अधर में लटका हुआ है जिसके चलते लोगो को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले को विधायक राजकुमार ठुकराल ने विगत 23 जुलाई को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रूद्रपुर आगमन के दौरान कलेक्ट्रेट में आयोजित अधिकारियों की बैठक में भी उठाया था। जिस पर मुख्यमंत्री ने एनएच के परियोजना निदेशक योगेन्द्र शर्मा को मामले को गंभीरता से लेते हुए सड़क को जल्द बनाये जाने के निर्देश दिये थे। इसके बावजूद अभी तक सड़क का निर्माण नहीं कराया गया है। मामले को लेकर दूधिया नगर, भदईपुरा, रेशमबाड़ी, शांति कालोनी और पहाड़गंज के लोगों ने बीते दिवस विधायक राजकुमार ठुकराल के नेतृत्व में नैनीताल रोड स्थित एनएच के कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए परियोजना निदेशक योगेन्द्र शर्मा का घेराव भी किया था। विरोध के बाद एनएचआई के अधिकारियों ने विधायक राजकुमार ठुकराल और मेयर रामपाल सिंह की मौजूदगी में मौके पर पहुंचकर सड़क का जायजा लिया। इस दौरान विधायक ठुकराल ने कहा कि एनएचएआई के अधिकारियों से कहा कि सड़क निर्माण पूरा नहीं होने से लोगों को भारी दिक्कतें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने इनकम टैक्स की छापेमारी मे संबधित व्यापारी के परिजनों से मुलाक़ात कर दी उनको हिम्मत बँधायी.....

लोगों का जाम का सामना करना पड़ता है साथ ही सड़क हादसे भी बढ़ रहे हैं। विधायक ने दूधिया नगर रेशमबाड़ी बस्ती के जलभराव की निकासी के लिए नाली का लेवल हाईवे के किनारे नाली व पुलिया का निर्माण कराने की मांग की। जिस पर एनएचआई के अधिकारियों ने सड़क का निर्माण जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान पार्षद प्रमोद शर्मा, पार्षद जितेंद्र यादव, पार्षद भुवन गुप्ता, डा. राकेश सिंह, रामदास यादव, पप्पू श्रीवास्तव, सुनील सिंह, पोशाकी लाल, रवि शर्मा, गोरव शर्मा, प्रदीप शर्मा, जितेन्द्र, अमित श्रीवास्तव, राजा, चरनजीत शर्मा, रमेश यादव, रमेश श्रीवास्तव, राजू, धर्मेन्द्र, मुन्नी देवी, कुसुम, रामबेटी, आरती, नत्थो देवी, जानकी आदि समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply