उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बहुचर्चित उद्यान विभाग घोटाले में कार्यवाही की मांग को दिया ज्ञापन…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बहुचर्चित उद्यान विभाग घोटाले में सरकारी अधिकारी /कर्मचारियों और सरकार की संलिप्तता पर कार्यवाही किए जाने को लेकर उपजिलाधिकारी कोटद्वार के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में कहा गया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI द्वारा जांचोपरांत बहुचर्चित उद्यान विभाग घोटाले का पर्दाफाश होने और अधिकारी /कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है,

 

यह भी पढ़ें 👉  कोट ब्लॉक में खुलेगा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रः डॉ. धन सिंह रावत

जिससे स्पष्ट है कि घोटाले में जनहितों पर कुठाराघात में उद्यान मंत्री सुबोध उनियाल की भूमिका भी परिलक्षित होती है। इसलिए राज्यपाल महोदय से निवेदन किया गया हे कि प्रदेश सरकार को संबंधित निभागीय मंत्री सुबोध उनियाल के निरुद्ध आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया जाय, अन्यत: की स्थिति में कांग्रेस पार्टी आंदोलनात्मक कार्यक्रम के लिए बाध्य होगी।

यह भी पढ़ें 👉  कैम्प लगाकर लंबित आवेदनों का निस्तारण करें: जिलाधिकारी

 

महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महामंत्री रंजना रावत एवं बरिष्ठ उपाध्यक्ष बलबीर सिंह रावत के नेतृत्व में ज्ञापन देनेवाले प्रतिनिधि मंडल में हयात सिंह मेहरा (जिला प्रवक्ता) प्रवेश रावत (पूर्व प्रदेश सचिव ) महावीर सिंह नेगी (मंडल अध्यक्ष सुखरौ) प्रदीप नेगी, कृपाल सिंह नेगी एवं विजय नेगी (जिला महामंत्री ) अनिल नेगी, पंकज चौधरी आदि सम्मिलित थे।

Leave a Reply